Abhijit Gangopadhyay: कलकत्ता हाईकोर्ट (Calcutta High Court) के पूर्व जज और तमलुक सीट से बीजेपी उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय पर EC का चाबुक चला है। चुनाव आयोग ने अभिजीत गंगोपाध्याय के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दी है। वे 21 मई की शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। टीएमसी ने election Commission से सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर गोपाध्याय के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद EC ने बीजेपी (BJP) नेता के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दी है।

मम्मी-पापा गए थे काम पर.. 13 वर्षीय भाई ने 15 साल की बहन के साथ देखी Porn Video फिर लड़की हो गई गर्भवती, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

election Commission ने बीजेपी उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय को साथ ही अपने सार्वजनिक बयानों में सावधानी बरतने की भी सख्त चेतावनी दी है। आयोग ने गंगोपाध्याय की टिप्पणी को व्यक्तिगत हमला और महिलाओं का सीधा अपमान बताया।

Chennai Baby Viral Video: तुम लापरवाह मां हो, तुम्हें बच्चा संभालना नहीं आता तो पैदा… ट्रोलर्स ने ले ली एक मां की जान, जानें पूरा मामला

 चुनाव आयोग ने कहा कि अभिजीत गंगोपाध्याय का ऐसा बयान जो किसी भी महिला के संबंध में उपयोग किए जाने पर पूरी तरह से निंदनीय है। किसी वरिष्ठ राजनीतिक नेता की बात छोड़िए, एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को निशाना बनाया गया है। ईसीआई ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी सलाह दी है कि वे अपनी पार्टी की ओर से सभी उम्मीदवारों और प्रचारकों को एक एडवाइजरी जारी करें, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि चुनावी अभियान के दौरान यह चूक दोबारा ना हो।

बेटी की हत्या कर शव को बेडरूम में गाड़ा और सो गया पिता, शव गलाने के लिए डाला 4 किलो नमक, आइए जानते हैं रूह कंपा देने वाले इस हत्याकांड की कहानी

अभिजीत गंगोपाध्याय ने क्या कहा था

दरअसल अभिजीत गंगोपाध्याय ने 15 मई को हल्दिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी की थी।कथित वीडियो में अभिजीत को हालिया संदेशखाली स्टिंग का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी की ‘कीमत’ पर सवाल उठाते सुना जा रहा है।

राहुल गांधी हाजिर हो… MP-MLA कोर्ट ने कांग्रेस नेता को जारी किया दूसरा समन, कहा- चार जून को सशरीर उपस्थित हो

इस वीडियो में अभिजीत कहते हैं कि तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि रेखा पात्रा (बीजेपी की संदेशखाली उम्मीदवार) को 2,000 रुपये में खरीदा गया है। आपकी कीमत क्या है, ममता बनर्जी? यदि आपको 8 लाख रुपये दिए जाते हैं तो आप एक नौकरी देती हैं। यदि आपको 10 लाख रुपये दिए जाते हैं तो आप एक नौकरी देती हैं। राशन दूसरे देश ले जाया जाता है… क्या आपकी कीमत 10 लाख रुपये है? क्या रेखा पात्रा को खरीदना आसान है, क्योंकि वो गरीब है?  अभिजीत ने आगे सवाल किया कि एक महिला दूसरी महिला पर ऐसे आरोप कैसे लगा सकती है. क्या वा (ममता बनर्जी) भी एक महिला हैं? 

PM मोदी पर प्रशांत किशोर की ये भविष्यवाणी नहीं हुई सच तो चेहरे पर पुतवाएंगे ‘गोबर’

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H