भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में युवक की चाकू गोद कर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नेचुरल नहर के पास की है। बताया जा रहा है कि पंकज भदौरिया रिश्तेदार के घर से लौट रहा था। इस दौरान नहर के पास अज्ञात शख्स ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। अज्ञात आरोपी ने चाकू से गोद-गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। जब लोगों ने खून से लथपथ युवक को देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

कोयला खदान में बड़ा हादसा, ऊंचाई से गिरकर 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत

सूचना मिलते ही पुलिस बल सहित गोहद-मेहगांव एसडीओपी घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी असित यादव खुद भी मौके पर पहुंचे। इधर, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि रुप सहाय के पूरा का रहने वाला है। यह भी बताया जा रहा है कि मृतक की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

बड़ा हादसा: घर के बाहर बैठी बच्चियाें और महिला पर गिरी दीवार, 1 मासूम ने मौके पर तोड़ा दम

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H