इमरान खान, खंडवा। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भीषण गर्मी के बीच खंडवा (Khandwa) में पेयजल संकट (MP Water Crisis) छाया हुआ है। नर्मदा जल योजना (Narmada Jal Yojana) की पाइप लाइन फूट जानें के कारण शहर में चार दिनों से पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है। इसी बीच पानी का टैंकर नहीं मिलने से नाराज पार्षद पति ने कीचड़ में बैठकर विरोध किया है।

महिला की दबंगई: दिनदहाड़े दुकान में लगाई आग, फिर बनाया Video, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल, खंडवा के सरोजिनी नायडू वार्ड में पानी के टैंकर नहीं मिलने से नाराज पार्षद पति असलम गौरी ने लाल चौकी स्थित फिल्टर प्लांट पर जमकर हंगामा किया। पार्षद पति का आरोप है कि भाजपा के वार्डों में टैंकर दिए जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के जिन वार्डों में पार्षद हैं वहां टैंकर के लिए रोज परेशान होना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा टैंकर नहीं मिल रहे हैं। नगर निगम आयुक्त ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है, ऐसे में हम कहां जाए। जब तक मेरे वार्ड में पानी का टैंकर नहीं मिलेगा में कीचड़ से नहीं उठेंगे।

हाय ये गर्मी! बिजली की लुका छुपी से लोग परेशान, देर रात सड़क पर उतरकर MPEB के खिलाफ की नारेबाजी

बता दें कि गर्मी के कारण लोगों का हाल बेहाल है। इसी बीच 120 करोड़ रुपए से बनी नर्मदा जल योजना की पाइप लाइन आए दिन फूट रही है। जिसके कारण शहर में जल संकट से लोग परेशान हो रहे हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H