Hardik Pandya And Natasa Stankovic Divorce : हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों अलग हो चुके हैं. लेकिन अभी तक हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं, अब इस मामले पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि तलाक के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा नताशा स्टेनकोविक को देंगे.

नताशा को मिलेगी हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% (Hardik Pandya And Natasa Stankovic Divorce)

टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं. आईपीएल 2024 के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद उनकी निजी जिन्दगी में खलबली मच गई है. हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया से हार्दिक पंड्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, जिसके चलते दोनों के अलग होने की खबर ने तुल पकड़ लिया है.

यह खबर फ़ैल जाने के बाद फैन्स हार्दिक पंड्या को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इस बीच कुछ यूजर्स ने यह तक कहा दिया कि भारतीय ऑलराउंडर (Hardik Pandya) ने नताशा स्टेनकोविक को धोखा दिया होगा.

Hardik Pandya ने नहीं शेयर किया बर्थडे विश का पोस्ट

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पंड्या को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नहीं आई थीं. पूरे सीजन उन्हें स्टेडियम में नहीं देखा गया, जिससे दोनों के बीच रिश्ते खराब होने की खबरें फैलने लगीं. इसके अलावा जब नताशा स्टेनकोविक ने पिछले महीने अपना जन्मदिन मनाया, तब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने उनके लिए बर्थडे विश का पोस्ट भी नहीं शेयर किया. वहीं, अब नताशा स्टेनकोविक के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया. मालूम हो कि साल 31 मई 2020 को हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने कोर्ट मैरेज की थी.
हालांकि, इससे पहले ही दोनों कपल प्रेग्नेंट होने की खबर दे चुके थे. जुलाई 2020 में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक एक बेटे के माता-पता बने, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा. इसके कई सालो बाद दोनों ने धूम-धाम से फिर शादी रचाई.