Gyanvapi Masjid Committee Joint Secretary Mohammad Yasin: लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Election 2024) के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी मोहम्मद यासीन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस बार के लोकसभा चुनाव को मुसलमानों (Muslims) के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए कुछ ऐसा कह दिया है कि राजनीतिक द्वंद्व मचना तय है। उन्होंने एक निजी नैचल से बातचीत में कहा कि मुस्लिमों के लिए ये चुनाव जीने-मरने का सवाल है।

Monsoon Update: मानसून का काउंटडाउन शुरू, कुछ घंटों बाद देश में देगा दस्तक, जानें किन राज्यों में होगी बारिश, कहां मिलेगी भीषण गर्मी से राहत!

ज्ञानवापी मस्जिद की कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी ने कहा कि इस बार का चुनाव दो गठबंधनों के बीच लड़ रहा है। एक गठबंधन संविधान को सर्वोपरि मानकर लड़ रहा है तो दूसरा गठबंधन संविधान को दरकिनार कर लड़ रहा है। एक सबके हित में न्याय करने की बात कर रहा है तो दूसरा अन्याय करने की कोशिश कर रहा है, जो खासतौर से अल्पसंख्यकों के लिए नुकसानदेह होगा।

आज भारत लौट रहा Sex Scandal का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना, पुलिस अलर्ट, वायरल हुए थे 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो

यासीन ने आगे कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव इसलिए अहम है, क्योंकि ये हमारे जीवन-मरण की बात है। हमें बहुत सोच-समझकर चुनाव में भाग लेना है। उन लोगों के लिए वोट करना है, जो संविधान की सुरक्षा की बात कर रहे हैं। अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी ने कहा कि चुनाव में सबकी बात होनी चाहिए, सिर्फ मुस्लिम समाज की बात नहीं होनी चाहिए। देश में सबका-साथ सबका-विकास होना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

देशद्रोह मामले में शरजील को HC से जमानत, असम और उत्तर पूर्व को देश से काटने की दी थी धमकी

मैं अटल बिहारी वाजपेयी देता था वोट

 मोहम्मद यासीन ने कहा कि मैं लखनऊ का रहन वाला हूं। मैं खुद अटल बिहारी वाजपेयी को वोट करता था, क्योंकि मैं उनके व्यक्तिव से बहुत प्रभावित था। अटल बिहारी वाजपेयी मेरे घर भी आए थे। अब बीजेपी पहले वाली पार्टी नहीं है। उसकी नीतियां अब पूरी तरह मुस्लिम विरोधी हो गई है।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H