अजय नीमा, उज्जैन. ज्‍योतिर्लिंग महाकालेश्‍वर मंदिर (Jyotirlinga Mahakaleshwar Temple) में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों (Fight in Mahakal Temple) के बीच एक बार फिर मारपीट का मामला सामने आया है. मंदिर में बुधवार की रात श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों में हाथापाई हो गई. निर्माल्य गेट पर हुए हंगामे का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, इंदौर के हर्ष सिंह भी बुधवार रात महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि रात 9.30 बजे मंदिर प्रशासक कार्यालय के सामने से लोगों की एंट्री बंद कर दी गई. इस वजह से यहां भीड़ लग गई. कुछ लोगों को बारी-बारी से जाने दिया जा रहा था. यही भीड़ आगे जाकर निर्माल्य गेट पर रोक दी गई.

नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: 19 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार, अंडरगारमेंट्स में छुपाकर सप्लाई करते थे नशे का सामान

हर्ष सिंह के मुताबिक, निर्माल्य गेट से भी कुछ खास लोगों को मंदिर में एंट्री दी गई. इस पर श्रद्धालुओं ने आपत्ति ली. मंदिर में प्रवेश करने को लेकर बुजुर्ग महिला उनके परिवार के लोग और सुरक्षाकर्मियों में बहस शुरू हो गई.

ओंकारेश्वर पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री अंजना सुखानी, भगवान भोलेनाथ का लिया आशीर्वाद, देखें Video

मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और व्यक्ति, सुरक्षाकर्मियों के साथ निर्माल्य गेट पर विवाद कर रहे हैं. इतने में उनके साथ आया एक श्रद्धालु, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ जाता है. इसके बाद सुरक्षाकर्मी भी इन श्रद्धालुओं पर टूट पड़ते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H