Shashi Tharoor PA arrested for gold smuggling: कांग्रेस सांसद शशि थरूर का PA शिव कुमार गोल्ड स्मलिंग करते पकड़ा गया है। दिल्ली (Delhi) कस्टम विभाग ने शशि थरूर के PA को 500 ग्राम सोने के साथ गिरफ्कार किया है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इसकी कीमत करीब 55 लाख रुपये हैं। PA शिव कुमार की सोने की तस्करी करने के आरोप पर कांग्रेस सांसद ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बिहार में 16 शिक्षकों को मिली ‘Bed’ performance की सजा, शिक्षा विभाग का लेटर वायरल

जानकारी के मुताबिक दिल्ली कस्टम विभाग ने 29 मई को शक होने पर दो लोगों की दिल्ली एयरपोर्ट पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों के पास से करीब 500 ग्राम सोना मिला। पकड़े गए शख्स में से एक की पहचान शिव कुमार के तौर पर हुई। शिव कुमार ने दावा किया है कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर का PA है।

एक्ट्रेस नेहा मर्दा के घर में लगी भीषण आग, तीन घंटे में सबकुछ हो गया खाक

इधऱ मामले में सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लिखा कि- जब मैं चुनाव प्रचार के सिलसिले में धर्मशाला में था, तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा, जो हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा था। वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं जिनका बार-बार डायलिसिस होता है और उन्हें अनुकंपा के आधार पर अंशकालिक आधार पर रखा गया था।

Monsoon Update: मानसून का काउंटडाउन शुरू, कुछ घंटों बाद देश में देगा दस्तक, जानें किन राज्यों में होगी बारिश, कहां मिलेगी भीषण गर्मी से राहत!
उन्होंने आगे लिखा कि मैं किसी भी कथित गलत काम की निंदा नहीं करता हूं और मामले की जांच के लिए आवश्यक कोई भी आवश्यक कार्रवाई करने के अधिकारियों के प्रयासों में उनका पूरा समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए।

आज भारत लौट रहा Sex Scandal का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना, पुलिस अलर्ट, वायरल हुए थे 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो

इधर शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार ने कहा कि आईजीआई एयरपोर्ट में अपने किसी परिचित से विदेश से लाए गए सोने का हैंडओवर ले रहे थे और इस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H