PM Modi in Punjab: 1 जून को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के साथ ही लोकसभा चुनाव-2024 (Lok Sabha Election 2024) संपन्न हो जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पंजाब (Punjab) दौरे पर हैं। मोदी पंजाब में पटियाला, जालंधर और गुरदासपुर में रैली कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) में लोकसभा चुनाव की आखिरी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली के बाद वे ध्यान के लिए कन्याकुमारी रवाना हो जाएंगे। यहां वे रॉक मेमोरियल का दौरा कर ध्यान साधना करेंगे। 4 जून को होने वाली मतगणना तक वे वहीं रहेंगे।

खुशखबरी… केरल में मानसून की एंट्री, तेज हवाओं के साथ हो रही भारी बारिश, जानिए किन-किन राज्यों में कबतक पहुंचेगा Monsoon, बारिश का VIDEO देखकर खिल उठेगा आपका रोम-रोम

पीएम मोदी ने पंजाब में रैलियों को संबोधित करते हुए आप-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने, जहां एक बार फिस से कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी करार दिया। वहीं आप को जन्म से ही कट्टर भ्रष्टाचारी बताया।

ज्ञानवापी मस्जिद कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी ने आखिरी चरण की वोटिंग से पहले मुस्लिमों को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल, मच सकता है राजनीतिक द्वंद्व


मोदी ने कहा कि बीजेपी की एनडीए एलायंस पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ हैट्रिक लगाने जा रही है। सरकार बनते ही 125 दिन को रोडमैप तैयार होगा। इसके बाद अगले 25 साल के विजन की भी तैयारी की जाएगी।

‘भगवान शिव को हमारी सुरक्षा की जरूरत नहीं, हमें उनका…’, दिल्ली हाई कोर्ट ने भोलेनाथ पर क्यों बोल दी इतनी बड़ी बात

मोदी ने कहा- कांग्रेस की गोद से कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी पैदा हुई है। कहते थे कि पंजाब काे नशा मुक्त करेंगे। उड़ता पंजाब फिल्में बनाई थी। लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का तरीका बना लिया। यहां खनन माफिया भी बेलगाम चल रहा है।

आज भारत लौट रहा Sex Scandal का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना, पुलिस अलर्ट, वायरल हुए थे 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो

इन्होंने पंजाब को गैंगवार में झोंक दिया। इन्होंने उद्योग व खेती दोनों को बर्बाद कर दिया। यह दोनों नारी उत्पीड़न में भी नंबर एक बनते जा रहे है। इनकी नीति फर्जी, नारे भी फर्जी है। पंजाब वीरों, शौर्य व पराक्रम की धरती है। लेकिन इंडी गठबंधन वाले इसका अपमान करते थे। यह वही लोग है, जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने हमारी सेनाओं को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

बिहार में 16 शिक्षकों को मिली ‘Bed’ performance की सजा, शिक्षा विभाग का लेटर वायरल

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की

मोदी ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण कर यह देश को बांटने की कोशिश कर रहे है। 2024 के इस चुनाव में मोदी ने उनकी इस चाल से पर्दा उठा दिया है।कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी कर ली है। अब कांग्रेस के साथ एक कट्टर पार्टी भी जुड़ गई। यहां तो दोनों आमने-सामने लड़ने के दावे कर रहे है, जबकि दिल्ली में एक साथ है।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H