UP Crime News: पूरा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। यहां की एक विधवा महिला के साथ युवक ने पहले तो अपनी जान-पहचान बढ़ाई। उसके बाद महिला के घर आने-जाने लगा। इसी दौरान उसने महिला से शादी की इच्छा जताई। महिला भी उसकी बातों में आ गई। उसके बाद वह हर दिन महिला के घर आता और शादी का झांसा देते हुए उसके साथ हम बिस्तर होता। इस दौरान युवक ने कई बार महिला के साथ यौन संबंध (sexual relations) बनाए। महिला ने जब शादी का दबाव डाला तो युवक उसके बाद फिर कभी महिला के घर नहीं आया। हालात और धोखे की मारी विधवा महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से करके न्याय की गुहार लगाई है।

खुशखबरी… केरल में मानसून की एंट्री, तेज हवाओं के साथ हो रही भारी बारिश, जानिए किन-किन राज्यों में कबतक पहुंचेगा Monsoon, बारिश का VIDEO देखकर खिल उठेगा आपका रोम-रोम

दरअसल पीड़िता अपने दो बच्चों के साथ सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहती है। दो साल पहले छतरी चौराहा स्थित निर्मल होटल के सामने वाली गली में रहने वाले दीपक कुमार वर्मा से जान पहचान हुई थी। इसके बाद युवक का उसके घर पर आना जाना बढ़ गया।

ज्ञानवापी मस्जिद कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी ने आखिरी चरण की वोटिंग से पहले मुस्लिमों को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल, मच सकता है राजनीतिक द्वंद्व

इसी दौरान युवक ने उससे शादी करने की इच्छा जताई। उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। फिर युवक ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वह शादी की बात टालता रहा। विगत सात मई की रात युवक फिर उसके घर आया और धोखा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। उसी रात के बाद से युवक लापता हो गया। उसका फोन भी रिसीव नहीं कर रहा है।
Road Accident in JK: श्रद्धालुओं से भरी बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी, 16 की मौत, 28 घायल

विधवा ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन पांडेय के अनुसार तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली गई है। आगे की कार्रवाई विवेचना के आधार पर की जाएगी।

चार साल पहले पति की हुई थी मौत

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला में रहने वाली विधवा ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें कहा कि उसके पति की चार साल पहले मृत्यु हो चुकी है। वह अपने दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H