टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के टप्पू यानी एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के साथ अक्सर कई बार राज का नाम जुड़ा रहता है. इन सबके बीच अब एक्टर ने मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) के साथ पहली बार अपना वीडियो शेयर किया है.

बता दें कि वीडियो में दिख रही इस लड़की को राज अनादकट (Raj Anadkat) की सीक्रेट गर्लफ्रेंड कहा जा रहा है. एक्टर का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस खुश हो गए हैं. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

राज अनादकट (Raj Anadkat) के वीडियो पर कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें सोनू के नाम पर छेड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सोनू खूब रोने वाली है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं क्यों… पर ये सोनू ही लग रही है.’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘वाह वाह क्या बात है.’ हालांकि, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ये वीडियो फैंस को कंफ्यूज करने के लिए बनाया गया होगा. अब असल में सच्चाई क्या है? ये तो राज ही बता सकते हैं.

राज अनादकट का मिस्ट्री गर्ल संग वीडियो वायरल

दरअसल, राज अनादकट (Raj Anadkat) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राज ने अपना चेहरा तो दिखाया है, लेकिन वह पूरे वीडियो में मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) का चेहरा छुपाकर रखे हैं. इस वीडियो की शुरुआत राज के हाथ में मौजूद एक डायरी से होती है, जिसमें शी इज माय एंजल (ये मेरी परी है) लिखा है. इसके बाद वीडियो में एक लड़की चलते हुए दिख रही हैं और राज समंदर किनारे बैठे डायरी में कुछ लिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ‘मिलना तेरा लागे कोई जादूगरी.’ ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

सामने आए वीडियो में दोनों के कई क्यूट मोमेंट को जोड़ा गया है. कभी राज अनादकट (Raj Anadkat) अपनी मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़ते हैं, तो कभी लड़की राज के कंधे पर सिर रख लेती हैं. इस पूरी वीडियो में लड़की की सिर्फ पीठ नजर आ रही हैं और राज सामने दिख रहे हैं.