भारत के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल (Ꮪhubman Gill) इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्ययों की टीम का चयन किया गया है. तो वहीं, शुभमन गिल (Ꮪhubman Gill) रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं. वहीं, अब सारा तेंदुलकर को छोड़ क्रिकेटर का नाम एक एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गिल इसी साल दिसंबर में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) से शादी कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था शुबमन का नाम

बता दें कि शुभमन गिल (Ꮪhubman Gill) के साथ इन दिनों एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) का नाम जोड़ा जा रहा है. कहा ये भी जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में शादी कर रहे हैं. वहीं, अब इस खबर पर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) का बयान आ गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर इसे झूठा और बेबुनियाद बताया है. हालांकि, अब ये वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नहीं है. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

रिद्धिमा ने क्या कहा?

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने कहा कि ”जब मैं सुबह उठी तो कई पत्रकार मुझसे शादी के बारे में पूछने लगे. लेकिन कौन सी शादी? अभी मेरी शादी नहीं हुई है. अगर मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ होगा तो मैं आपको बताऊंगा. अब इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, आपको बता दें कि रिद्धिमा, शुबमन गिल से नौ साल बड़ी हैं.

शुबमन का करियर

बता दें कि 24 साल के शुभमन गिल (Ꮪhubman Gill) भारत के लिए तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) में खेलते हैं. वह पिछले कुछ वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. शुभम ने 25 टेस्ट मैचों में 35.52 की औसत से 1492 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक लगाए हैं. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

वहीं, वनडे की बात करें तो उन्होंने 44 मैचों में 2271 रन बनाए हैं. इस दौरान गिल का औसत 61.38 का रहा है. उनके नाम 6 शतक हैं. जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है. टी20 में शुभम ने 14 मैचों में 25.77 की औसत और 147.58 की स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाए हैं.