जितेन्द्र सिन्हा, राजिम. प्रदेश में दूसरे चरण के लिए प्रचार चरम पर है. पार्टियां स्टार प्रचारकों के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने का काम रही हैं. शुक्रवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने राजिम में चुनावी आमसभा को संबोधित किया. कांग्रेस के स्टार प्रचारक को सुनने और देखने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. इस दौरान राज बब्बर ने मंच के माध्यम से सरकार पर जमकर निशान साधा. राजिम से कांग्रेस के प्रत्याशी अमितेश शुक्ला को भारी मतों से विजयी बना कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाने की अपील की .

राज बब्बर के आगमन से गरमाया राजनीतिक सियासत

राजिम में कांग्रेस प्रत्याशी अमितेश शुक्ला का पक्ष मजबूत करने और प्रचार करने पहुचे कांग्रेस नेता व फ़िल्म अभिनेता राजब्बर के राजिम नगर आगमन होते ही उनकी एक झलक पाने और उनको सुनने हजारों की संख्या में लोग आए. चुनावी माहौल में कांग्रेस प्रचार के बहाने जम कर शक्ति प्रदर्शन किया . राज बब्बर के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता जय वीर और कई बड़े नेता मंच मौजूद थे. राज बब्बर के आने से राजिम की सियासत में आग लग चुकी है जिसकी गर्मी में चुनावी सरगर्मी उबाल मार रहा है.

भाजपा सरकार पर  जम कर साधा निशाना

राजिम में चुनाव प्रचार के लिए पहुचे राज बब्बर के साथ कांग्रेस नेता जय वीर ने सभा को संबोधित करते हुए सभा में पहुची भीड़ को देख अमितेश की जीत का दावा करते हुए मंत्री पद लेने का  वादा किया. वही राज बब्बर ने सभा को संबोधित करते हुए सीधा प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को अपने तीखे सवालो में घेरते हुए कहा की  15 सालों में भाजपा के डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की जनता को धोखे की सुई लगाई है.

राज बब्बर ने कहा कि इस बार जनता उंगली से अब भाजपा को सुई लगाने वाली है जिससे भाजपा का प्रदेश में पतन हो जाएगा. बहरहाल राज बब्बर जिस तरह चुनाव प्रचार में उतर कर दम झोंक रहे हैं और जीत का दावा कर रहे हैं  ये तो वक्त ही बताएगा कि कांग्रेस को कितना फायदा होता है.