शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने लोकसभा चुनाव रिजल्ट (Lok Sabha Election Result 2024) से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि चारों तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की चर्चा है। मेरे अनुमान से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की साढ़े चार सौ से कम सीट नहीं हो सकती है।

भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर पोस्ट कर लिखा- परसों एग्जिट पोल आया, उनके जो भी अनुमान हैं किंतु मेरा अनुमान साढ़े चार सौ से कम नहीं हो सकता। मैं अभी लगभग ढाई महीने हिमालय के प्रवास पर रही हूं वहां विभिन्न राज्यों के तीर्थ यात्री एवं साधु संत मिले, वह मोदी जी के अलावा दूसरा नाम लेते ही नहीं थे। PM मोदी ने कन्याकुमारी में जिस तरह से तप किया, यह एक अलौकिक व्यक्ति ही कर सकता है। आजादी के बाद भगवान की दया से भारत को एक मसीहाई करिश्मे वाला प्रधानमंत्री मिल ही गया।

लोकसभा चुनाव का रिजल्ट कल: मतगणना को लेकर बीजेपी-कांग्रेस एक्टिव, प्रदेश कार्यालय में बनाया वॉर रूम, वर्तमान विधायक-बड़े नेताओं को दी जवाबदारी

उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने बनारस में भावुकता के साथ गंगा जी की तुलना अपनी मां से की उससे मुझे भरोसा हो गया कि अविरल-निर्मल गंगा का मेरा सपना साकार रूप धारण करेगा। नदी जोड़ो योजना का मॉडल लिंक केन-बेतवा का मेरा सपना भी साकार होगा, इसीलिए मैं अपने प्रधानमंत्री पर विश्वास व अपने सपने साकार होने की उम्मीद से आनंदित और निश्चिंत हूं।

पढ़ें EXIT POll से जुड़ी खबरें…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H