इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश में एक ओर पुलिसकर्मी मतगणना में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर अपराधी इसका फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पन्ना जिले से सामने आया है। जहां चोरों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष के घर पर धोवा बोल दिया और जेवरात समेत कैश चुरा ले गए। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना का है। जहां बीती रात चोरों ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनूप गुप्ता के घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़कर घर के अंदर घुसे और 15-16 लाख के जेवरात और 50 हजार रुपए उड़ा ले गए। वारदात के दौरान सभी लोग सो रहे थे। अनूप गुप्ता ने बताया कि जब वे सुबह उठे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और कैश और जेवरात गायब थे। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को वारदात की सूचना दी।

दोस्त बना दुश्मन: अपने ही फ्रेंड पर चलाई गोली, हालत गंभीर

सूचना मिलते ही पुलिस टीम उनके घर पहुंची और मौका मुआयना किया। फिलहाल, पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस मामले में तिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह का कहना है कि डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम मौके पर जांच कर रही है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं।

PM मोदी की जीत के लिए गुप्त साधना: 51 ब्राह्मण कर रहे देवी पीतांबरा की आराधना, 10 महाविद्या के मंत्रों से दी जा रही आहुतियां, मंत्रोच्चार, जाप, हवन जारी

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H