Arjun Kapoor and Malaika Arora Breakup : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते में दरार आ गई है. पिछले 8 सालों से दोनों साथ हैं लेकिन इस दौरान इनका ब्रेकअप हो चुका है. बीच में खबर आई थी कि ये अब साथ नहीं. मगर बाद में दावा किया गया कि ये दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. इसलिए साथ आ रहे हैं. लेकिन अब ये खबर आ रही है की ये दोनों फिर से अलग हो गए हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने सम्मान के साथ अलग होने का फैसला किया है. उनका सफर यहीं तक था इसलिए अब वह इसे इज्जत के साथ खत्म कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में रिस्पेक्टेबल साइलेंस बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने और उसका एनालिसिस करने की इजाजत नहीं देंगे. उनका रिश्ता लंबा और प्यार भरा था. यह दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत की तरह रहे हैं.

पिछले कई सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों सालों से एक सीरियस रिलेशन में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस इमोशनल समय में उन्हें स्पेस देंगे. इस साल जनवरी में भी खबर आई थी कि इन दोनों का दो महीने पहले ही ब्रेकअप हो चुका था. लेकिन उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने के बजाय, इस पर काम करने का फैसला किया था. वहीं, अरबाज की शादी के बाद लोगों कि निगाहें एक्ट्रेस पर टिकी थीं कि वह इस साल शादी करेंगी. लेकिन उस पर पानी फिर गया. क्योंकि वह और अर्जुन अब साथ नहीं रहे.