सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन ने प्रचंड जीत हासिल की है. सपा और कांग्रेस ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने जीत दर्ज की है. इसी बीच उनकी जीत के बाद जीत के बाद सड़कों पर हुड़दंग देखने को मिला. हुड़दंगई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार लोग सड़क जाम कर नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें चार पहिया वाहन भी शामिल थे. फिलहाल, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए 15 नामजद और कई अन्य लोगों पर FIR दर्ज किया है.

1,37,41,00000 का जुर्माना: रेत कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

मामला कुतबशेर थाने के पास का बताया जा रहा है. जहां कांग्रेस के इमरान मसूद के जीतने के बाद समर्थकों ने रात में सड़कों पर हुड़दंगई की और नारेबाजी की. पुलिस ने मामले में कहा कि वीडियो के आधार और अन्य लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस-सपा गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद ने बड़ी जीत हासिल की है. उन्हें 547967 वोट मिले. वहीं, उनके निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी के राघव लखनपाल को 483425 मत प्राप्त हुए. इस तरह इमरान मसूद ने 64542 वोटों से विजय हासिल की.

‘शिवराज सिंह को प्रधानमंत्री बनाने की मांग’: सपा नेता का बड़ा बयान, गुजरात के रंगा-बिल्ला की जोड़ी को हटा देना चाहिए

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H