मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में हुई गेहूं की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी है। पुलिस ने आरोपियों कब्जे से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है।

दरअसल, बीते दिनों ने विकास चौधरी ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि गेहूं से भरा ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए तालाब में जा घुसा। जिसमें करीब 44 बोरी गेहूं है, बाकी 406 बोरी गेहूं गायब है। उन्होंने ड्राइवर पर चोरी का शव जताया था। जबकि गायब गेहूं की कीमत करीब 6,70,000 रुपए आंकी गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया। जांच में पाया गया कि अकरम खान ने हिना खान, सुरेंद्र लोधी और इमरती लोधी के साथ मिलकर चोरी की प्लानिंग बनाई थी कि गल्ला मंडी से गेहूं लोडकर सुरेंद्र को बेचा जाएगा।

B.Tech और BBA के बाद बने ATM चोर: यूट्यूब पर सीखा कटिंग करना, गूगल में सर्च किया- ‘कार और गैस कटर कहां मिलेगा’

8 जून की शाम को ट्रक में 450 गेहूं की बोरी लोड करवाया गया। जिसके बाद धजरई में सुरेंद्र के घर पर 400 बोरी गेहूं उतार दिया गया। इसके बदले सुरेंद्र ने अकरम को 2,50,000 रुपए दिए थे। इस पूरे मामले को छूपाने के लिए अकरम ने ट्रक को महेंद्र सागर तालाब में उतार दिया था। जिससे लगे कि भीड़ ने पानी से गेहूं चुरा ले गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अकरम और हिना को गिरफ्तार कर चोरी माल बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

पत्नी के चरित्र पर संदेह: पति ने थाना परिसर में किया हंगामा, पेड़ पर चढ़कर की आत्महत्या की कोशिश, VIDEO वायरल   

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H