रायपुर. मतदान के ठीक एक दिन पहले रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में एक शख्स को साड़ी बांटते हुए खमतराई पुलिस ने पकड़ा है. आरोपी के पास से सौ साड़ियां, शराब और रुपए जब्त की गई है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह एक लॉट साड़िया बांट चुका है. फिलहाल खमतराई पुलिस इस मामले की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के मुताबिक खमतराई इलाके में साड़ी बांटने की सूचना भाजपा कार्यकर्ता भूपेंद्र साहू को मिली. इसके बाद भूपेंद्र ने थाने में साड़ी बांटे जाने की सूचना दी. सूचना पर खमतराई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. पुलिस को आता देख आरोपी अपने साथियों के साथ मौके से भागने लगा, लेकिन पुलिस ने सभी को घेरकर पकड़ लिया.

पुलिस ने आरोपी के गाड़ी से सौ साड़ी, शराब और रुपए बरामद किया है. जब्त सामान के साथ रायपुर पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय का पंपलेट मिला है. लेकिन यह सामान किसका है अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने इसकी पूरी जानकारी चुनाव आयोग को भेज दी है.

वहीं इस मामले पर अब एक नया मोड़ आ गया है. गिरफ्तार आरोपी सुंदर लाल लहरे को पुलिस थाना लाया गया. यहां उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि मेरा विकास उपाध्याय से कोई लेना देना नहीं है. मैं जितना विकास उपाध्याय को जानता हूं उतना ही राजेश मूणत को भी जानता हूं. सवाल अगर साड़ी का है तो मेरे पास साड़ियों का बिल है.