Bangladeshi MP Anwarul Azim Murder Case: कोलकाता (Kolkata) में बांग्लादेश (Bangladesh) के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्याकांड में पश्चिम बंगाल सीआईडी (West Bengal CID) ने बड़ा खुलासा किया है। सीआईडी ने कहा कि बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम की पहले तकिए से मुंह दबाकर हत्या की गई। इसके बाद उनके शवों के छोटे-छोटे टुकड़े किए गए। फिर उन टुकड़ों के कुछ हिस्सों को ट्रॉली सूटकेस में रखकर बांग्लादेश की सीमा से लगते बनगांव में भी फेंका गया।

मोहब्बत वाली जोड़ी…लोकसभा चुनाव खत्म, तो क्या अब UP में टूट जाएगी इन ‘दो लड़कों’ की जोड़ी’? इस नेता के खुलासे से दोनों खेमों में मची हलचल

मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी का कहना है कि अजीम अनार की मौत तकिए से मुंह दबाने की वजह से हुई है। कोलकाता के न्यू टाउन स्थित एक फ्लैट में प्रवेश करते ही बांग्लादेशी सांसद अनवार-उल-अजीम अनार का मुंह तकिये से दबा दिया गया था जिससे उनकी मौत हो गई थी।

हम तो चले परदेस, हम… चुनाव हारने के 7 दिन बाद ही सिंगापुर चली गईं रोहिणी आचार्य, बताया क्यों जा रही हैं बिहार छोड़कर

गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद सियाम हुसैन ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि बांग्लादेशी राजनीतिक नेता की दम घोंटकर हत्या करने में एक महिला ने भी अन्य लोगों की मदद की थी। सियाम को नेपाल से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला अख्तर-उज-जमां की प्रेमिका है। जमां अमेरिकी नागरिक है और कथित तौर पर इस मामले का मुख्य आरोपी है।

Monsoon Arrival: बिहार-झारखंड, दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में कब आ रहा मानसून, सामने आ गई तारीख

सीआईडी के अधिकारी ने बताया किसांसद की हत्या करने के बाद उनके शव के छोटे-छोटे टुकड़ कर दिए। उन्हें प्लास्टिक की थैलियों में डाला और फिर उन्हें न्यू टाउन, बागजोला नहर के कई हिस्सों में फेंक दिया और अलग-अलग जगह जाकर छिप गए। वहीं शव के कुछ हिस्सों को ट्रॉली सूटकेस में रखकर बांग्लादेश की सीमा से लगते बनगांव में भी फेंका गया है। सीआईडी​ ने सियाम से पूछताछ के बाद रविवार को दक्षिण 24 परगना जिले में एक नहर के पास से मानव हड्डियों के कुछ हिस्से बरामद किए हैं। सियाम को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे भारत प्रत्यर्पित किया गया है।

GOOD NEWS: 11वीं से पोस्ट ग्रेजुएट तक की छात्राओं को हर महीने मिलेंगे 1,000 से 2,500 रुपये स्टाइपेंड

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

मामसे में आरोपी कसाई ने बताया है कि अख्तरुज्जमां के कहने पर उसने और चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों ने मिलकर सबसे पहले सांसद अनवारुल अजीम का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या की। इस पूरे अपराध को कोलकाता के एक फ्लैट पर अंजाम दिया गया। जिहाद हवलदार ने बताया है कि हत्या के बाद बांग्लादेशी सांसद के पूरे शरीर की खाल उतारी गई और सारा मांस निकाला गया। आखिर में पहचान मिटाने के लिए मांस के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे।

Bangladeshi MP के पूरे शरीर की खाल उतारी फिर कर दिए छोटे-छोटे टुकड़े: काटने वाले कसाई ने किए बड़े और रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे

पॉली पैक में भरकर कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में फेंका

कसाई ने बताया कि मांस के छोटे-छोटे टुकड़ों को एक पॉली पैक में भरा गया और हड्डियों के भी छोटे-छोटे टुकड़े किए गए। इन सब को छोटे-छोटे पॉली पैक में अच्छे से पैक कर दिया गया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इन पॉली पैक को उठाया और कभी ट्रेन तो कभी बस के जरिए सफर करते हुए कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में ले जाकर इन्हें फेंक दिया। आरोपी कसाई को अब कोर्ट ले जाया जाएगा और फिर शरीर के हिस्सों को रिकवर किया जाएगा।

Modi Minister Education: मोदी के मंत्रिमंडल में 10वीं से लेकर MBA, MBBS, B.Tech, LLB पढ़े मंत्री, एक कैबिनेट मंत्री तो 12वीं पास, मोदी 3.0 में कौन क‍ितना पढ़ा ल‍िखा, यहां देखें सारी ड‍िटेल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H