साल 1997 में रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol), अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘बॉर्डर’ को लोगों से काफी प्यार मिला था. कुछ दिनों से इसके सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) को लेकर चर्चा चल रही थी. जो अब सच हो गई है. गुरुवार को सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने फैंस को इससे जुड़ा अपडेट दे दिया है.

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

27 साल बाद आएगा बॉर्डर का सीक्वल

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर 27 साल पहले आज ही के दिन 13 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ऐसे में इस फिल्म के 27 साल पूरे होने पर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बैकग्राउंड में एक्टर की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया कि वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने और हिंदुस्तान की मिट्टी को सलाम कहने आ रहा है फिर से.

अनुराग सिंह करेंगे निर्देशन

सनी देओल (Sunny Deol) ने अनाउंसमेंट वीडियो में ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बताया गया है. इसके साथ ही इस बार फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे और इसका निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनाउंसमेंट वीडियो देखने के बाद फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जायेगा पाजी. दूसरे यूजर ने लिखा कि इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, बहुत बढ़िया घोषणा है सर जी.