शुभम जायसवाल, राजगढ़/ दीपक ताम्रकर, डिंडोरी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन किसी न किसी की मौत की खबर सामने आते रहती है। ताजा मामला राजगढ़ जिले से सामने आया है। जहां तेज रफ्तार दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। इधर, डिंडोरी में एक तूफान गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिया में जा घुसी। इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हुए है।

राजगढ़ में दर्दनाक हादसा

राजगढ़ के बेरासिया में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायलों को नरसिंहगढ़ के अस्पताल ले जाया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिसॉर्ट में महिला पर्यटक की मौत: बांधवगढ़ में सफारी करने आई थी, रात में खाना खाकर सोई, सुबह कमरे से मिली लाश

डिंडोरी में पुलिया से जा टकराई तूफान गाड़ी

इधर, डिंडोरी में चौथिया बारात जाते समय तूफान गाड़ी अनियंत्रित होकर दस फीट गहरी पुलिया में जा घुसी। बताया जा रहा है कि बजाग अंगई से अनूपपुर दुबसरा जाते वक्त यह हादसा हुआ। इस घटना में गाड़ी सवार सभी 23 लोग घायल हो गए। जिसमें 17 लोगों को मामूली चोट आई है, जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी को बजाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है।

बड़ी खबर: 241 स्कूलों पर चला बुलडोजर, चंद मिनटों में हुए जमींदोज, ये रही वजह…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m