अजयारविंद नामदेव, शहडोल। नशे का कारोबार करने वालों के रोज नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं। पुलिस की आंखो में धूल झोंक कर नशे की खेप पहुंचाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। आलम यह है कि तस्कर एंबुलेंस में मरीज की जगह नशे की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला शहड़ोल जिले में सामने आया है ,जंहा नशे की उपयोग में करने वाली प्रतिबंधित दवाओं को भोपाल से शहड़ोल एम्बुलेंस में ले कर आ रहे एक गिरोह को शहड़ोल पुलिस ने जिले के आकशवाणी के पास से भारी मात्रा में नाशली दवाए व एम्बुलेंस जप्त कर कार्यवाही की है।

कल से MPL का आगाज: CM मोहन, केंद्रीय मंत्री सिंधिया, BCCI सचिव जय शाह, कपिल देव रहेंगे मौजूद, महानआर्यमन बोले- अगले साल से महिलाओं का भी टूर्नामेंट

नशे का कारोबार करने वाले शहड़ोल जिले के कल्याणपुर निवासी  राहुल शुक्ला, संदीप सोनी और आदित्य उपाध्याय नशीले इंजेक्शनों की खेप ट्रेन के माध्यम से भोपाल से लेकर शहडोल आ रहे थे। शहडोल स्टेशन पर उनकी ओर किसी की नजर ना पड़े, इसलिए तीनों नशे के सौदागर नशीले इंजेक्शनों से भरे बैग को लेकर चतुराई के साथ उमरिया जिले के पाली के नजदीक मुदरिया स्टेशन पर ही उतर गये।  जहां पर पहले से प्लानिंग के तहत 108 एंबुलेंस का चालक विजय केवट एंबुलेंस लेकर उनका इंतजार कर रहा था। 

इंसान है या हैवान: कुत्ते को रस्सी से बांधा, फिर बेरहमी से डंडों से पीटा, बेजुबान की चीख सुनकर भी नहीं पसीजा दिल

तीनों उस एंबुलेंस में सवार होकर शहडोल नशे की खेप लेकर आ रहे रहे थे कि आकाशवाणी के समीप शहड़ोल पुलिस ने एम्बुलेंस रोककर उनके वाहन को रोक लिया। तलाशी ली तो उसमें से नशीले इंजेक्शनों का बड़ा जखीरा बरामद हो गया। एम्बुलेंस से कुल 255 नग इंजेक्शन बरामद किए गये हैं जो बिक्री के लिए पूर्णत: प्रतिबंधित हैं। 

इस मामले में शहड़ोल पुलिस ने राहुल शुक्ला, संदीप सोनी और आदित्य उपाध्याय, एम्बुलेब्स चालक विजय केवट को गुरफ्तार कर लिया है। शहड़ोल ASP अभिषेक दीवान  जब्त इंजेक्शन व एम्युलेन्स की कीमत 10 लाख से अधिक बताई जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m