रायपुर. किसानों की कर्ज माफी को लेकर सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे फेक न्यूज को लेकर कांग्रेस अब दिल्ली में अपना विरोध दर्ज कराया है. कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने दिल्ली में मुख्य निर्वाचन आयुक्त से मुलाकात कर मामले की शिकायत करते हुए इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

पीएल पुनिया ने मुख्य चुनाव आयुक्त को दिए कांग्रेस के पत्र में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी के फर्जी लेटरहेड को फोटोशॉप कर फर्जी पत्र वायरल करने की शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस तरह का कोई पत्र जारी नहीं किया. इसे भारतीय जनता पार्टी की करतूत बताते हुए कहा कि किसानों के बीच भ्रम फैलाने के उद्देश्य् से ऐसा किया गया है. वहीं इस पत्र को जिस वाट्सएक ग्रुप से वायरल किया जा रहा है, उसका ताल्लुक एक फेक फेसबुक पेज से है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ आईटी सेल अध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग

पुनिया ने पत्र के जरिए एक बार फिर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर 10 दिन के भीतर सभी किसानों का सभी कृषि ऋण माफ करने, बिजली बिल आधा करने, धान बिक्री पर नियमित बोनस के अलावा 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर के धान खरीदी करने और बकाया दो वर्षों का बोनस देने की बात को दोहराया है, साथ ही फेक मैसेज को तत्काल रोकने और प्रकरण के लिए जिम्मेदार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा के आईटी सेल अध्यक्ष दीपक महरके सहित जिम्मेदार लोगों का पता लगाकर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है.