रायपुर. दूसरे चऱण के मतदान के लिए कई विधानसभा क्षेत्रों के पोलिंग बूथ पर शाम 5 बजे के बाद मतदान खत्म हो गया. तो वहीं कई पोलिंग बूथ पर लंबी कतार लगी हुई है और अभी भी मतदान जारी है. ऐसा ही एक ताजा तस्वीर रायपुर ग्रामीण विधानसभा से आया है, जहां डुंडा के मतदान केंद्र 263 और 264 में मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है. निर्वाचन आयोग या प्रशासन की ओर से मतदान केंद्र पर रात होने पर लाइट की व्यवस्था नहीं की गई है. जिससे वोटर बिना बिजली के ही अंधेरे में मतदान करना पड़ रहा है. अंधेरे में ही मतदाता मतदान करने को मजबूर है.

दरअसल रायपुर ग्रामीण विधानसभा के डुंडा में 2700 मतदाताओं के बीच में सिर्फ 2 मतदान केंद्र 263 और 264 बनाए गए. इसके बावजूद मतदान अवधि में ईवीएम मशीन और वीवीपैट मशीन ख़राब होने के कारण लंबी कतार लगी हुई है. जिस वजह से अभी तक मतदान पूरा नहीं हो सका है. मतदान केंद्र पर रात की वजह से मतदाता अंधेरे में ही मतदान कर रहे हैं.

हालांकि समय खत्म होने के बाद भी इस तरह की कतार में कड़े होकर कर रहे वोटिंग को लेकर वोटरों में उत्साह दिखाई दे रहा है. लंबी कतार में खड़े होकर मतदाता मतदान करने पहुंच रहे हैं.