झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के पहाड़पुरा जोड़ पर बाइक व कार में भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

थाना अधिकारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि मनोहरथाना-अकलेरा सड़क मार्ग पर क्षेत्र के पहाड़पुरा जोड़ के समीप बाइक की कार से भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार मध्यप्रदेश के कराडिया निवासी नारायण सिंह (25) पुत्र घीसालाल तंवर, पिपलिया निवासी रामकिशन (50) पुत्र मांगीलाल तंवर व धनवास कला निवासी रामप्रसाद (55) पुत्र गौरीलाल तंवर गंभीर घायल हो गए. तीनों को मनोहरथाना स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां राम प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. वहीं रामकिशन व नारायण को झालावाड़ रेफर किया, लेकिन उनकी भी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतकों में रामप्रसाद ससुर और नारायण उसका दामाद है.

रिश्तेदारी में आए थे भवानीपुरा

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा. पुलिस ने बताया कि चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. कार को पुलिस ने जब्त कर लिया. बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. भवानीपुरा निवासी राजाराम तंवर ने पुलिस को बताया कि तीनों मृतक मध्यप्रदेश के कालीपीठ थाना क्षेत्र के धनवास कला से मनोहर थाना थाना क्षेत्र के भवानीपुरा रिश्तेदारी में आए थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक