21 जून यानी आज वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day) मनाया जाता है. किसी भी आर्टिस्ट के लिए एक रीजनल आर्टिस्ट से नेशनल आइकन तक की यात्रा आसान नहीं होती है. कम्पोजर-सिंगर बी प्राक (B Praak) का म्यूजिक के प्रति अटूट निष्ठा इसका प्रमाण है, जो दुनिया भर के दर्शकों को प्रेरित और प्रभावित करता है. वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day) पर सिंगर ने कुछ खुलासा किया है.

वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day) पर बी प्राक (B Praak) ने बताया कि म्यूजिक उनके लिए क्या मायने रखता है. उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि वह अपनी यात्रा के दौरान अटूट सपोर्ट के लिए अपने फैंस के बहुत आभारी हैं. Read More – शादी करने जा रहे Abdu Rozik, वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

बी प्राक ने साझा किया “अगर मेरा स्टूडियो मेरा मंदिर है, तो म्यूजिक मेरा भगवान है. अगर मेरी मां ने मुझे जन्म दिया, तो म्यूजिक ने मुझे जीवित रखा. इसने मुझे एक उद्देश्य दिया मनोरंजन करने का और दुनिया भर में खुशी फैलाने का. मैं मेरे फैंस का आभारी हूँ, जिन्होंने इतना प्यार, सपोर्ट और सफलता दी, जिन्हें मैं अपना एक्सटेंडेड फैमिली कहता हूं, उनको धन्यवाद. अगर मुझ पर देवी सरस्वती का आशीर्वाद नहीं होता तो मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में सफल और जीवित नहीं रह पाता. मैं जो कुछ भी हूं, उसे बनने में कई साल लग गए लेकिन मैं हर सीख और सफलता के लिए वास्तव में आभारी हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं इसी तरह की एनर्जी, कड़ी मेहनत और आशीर्वाद के साथ अपनी आगे की यात्रा जारी रखूंगा.”

बी प्राक (B Praak) ने अपने दिल छूने वाली कंपोजीशन्स और आवाज के साथ इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है. ‘मन भर्र्या’, ‘तेरी मिट्टी’ से लेकर ‘बड़ा पछताओगे’ जैसे कई गानों ने उनके करियर को काफी अच्छी उड़ान दी है. लोग इन गानों की काफी तारीफ करते हैं. अपने इन्ही कंपोजीशन्स के कारण बी प्राक (B Praak) फैंस के फेवरेट सिंगर बन गए हैं. Read More – Juhi Chawla ने दिया Shahrukh khan का हेल्थ अपडेट, कहा – IPL के फाइनल मैच जरूर आएंगे वो …

बता दें कि पिछले कुछ सालों में बी प्राक (B Praak) की फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई है. बी प्राक (B Praak) अब एक पैन इंडियन वर्सेटाइल सिंगर के रूप में जाने जाते हैं. आगे उनके पास दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.