सुशील सलाम, कांकेर. जिले के भानुप्रतापुर में जुआं में हार-जीत का दांव लगाने वाले चार जुआंरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  सलिहापारा नर्सरी आमजगह में आएं दिन जुआं का खेल खेला जा रहा था. जिसकी सूचना मुखबिर के द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने चार जुआंरियों को मौके से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. साथ ही इन जुआंरियों से 22 हजार से अधिक नगद रकम के साथ तास की गड्डी बरामद की गई. पुलिस जुआरियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

अनुविभागिय अधिकारी भानुप्रतापूर अमोलक सिंह डिल्लो ने बताया कि पुलिस अधीक्षकत के दिशा-निर्देशन पर क्षेत्र में अवैध कार्य करने वालों पर कार्रवाई की जा रही.संपूर्ण कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच के प्रधान आरक्षक अर्जुन मरकाम, आरक्षक ओम प्रकाश, सचिन सोरी, इमामुद्दीन कुरैशी, यशवंत नेताम श्रवण साहू एवं सउनि प्रेम लाल मंडावी, प्रधान आरक्षक लिहेंद्रा देवाँगन, आरक्षक रामवीर जाड़े शामिल रहे.

जुआंरी लगाते है बड़ा दाव

क्षेत्र में पुलिस प्रशासन की नजर बचा कर जुआंरियों के द्वारा जुआं के खेल में बड़ा दाव लगाने की खबरे आ रही है. वही स्थानीय लोगों का कहना है कि चौक चौराहे पर तास की गड्डी का फड़ जमा रहता है. जिसके कारण कई दफा जुआरी अभद्रता के साथ एक-दूसरे के साथ मारपीट करने पर भी उतारुं हो जाते है.