टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया के लिए बेहद अहम साबित हुए हैं. फाइनल मैच में टीम इंडिया के लिए आखिरी ओवर हार्दिक ने ही डाला था. हार्दिक पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते नजर आए. उन्होंने बल्लेबाजी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 6 पारियों में 144 रन बनाए और गेंदबाजी में 11 विकेट लिए. अब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की घर वापसी पर एक बार फिर उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं.

29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया बारबाडोस में उतरी, जिसके बाद चैंपियन गुरुवार, 04 जुलाई को स्वदेश लौट आई. स्वदेश लौटने के बाद टीम इंडिया ने पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात की और मुंबई के मरीन ड्राइव पर ओपन बस विजय परेड आयोजित किया था. इसके बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट गए हैं. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

सभी क्रिकेटरों का उनके परिवार वाले घर में स्वागत करते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नहीं. हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. तस्वीरों में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने बेटे का जीता हुआ मेडल भी पहना है. इन तस्वीरों में हार्दिक की पत्नी नताशा स्टोनकोविक नजर नहीं आ रहीं हैं. 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की अफवाहों ने काफी जोर पकड़ा था.

अब एक बार फिर दोनों के तलाक की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. हार्दिक की इस तस्वीर पर कई फैंस ने नताशा को लेकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, “कुछ गड़बड़ है नताशा दिखाई नहीं दी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई क्या तलाक की अफवाहें सच हैं?’ Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

नताशा ने नहीं किया है कोई पोस्ट

गौर करने वाली बात ये भी है कि नताशा ने पति हार्दिक के वर्ल्ड कप जीतने पर किसी तरह का कोई पोस्ट नहीं किया है. जीत पर नताशा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की भाभी यानी बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने भारत की जीत के बाद हार्दिक के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया. हार्दिक ने इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए पंखुड़ी शर्मा को अपना स्तंभ बताया है.