Jammu-Kashmir terrorist Encounter: कश्मीर के कुलगाम (kulgam terrorist encounter) में दो इलाकों में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 8 आतंकियों को मार गिराया है। शनिवार (6 जुलाई) की सुबह से भारतीय सेना (Indain Army) और जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) का ज्वाइंट ऑपरेशन देर रात तक जारी है। शनिवार सुबह मुदरघम से सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ था। हालांकि इस मुठभेड़ में हमारे दो जवान भी शहीद हो गए। लगातार दूसरे दिन रविवार को भी इलाके में ऑपरेशन जारी है।

CBI: टेंडर रिश्वत मामले में DRM समेत रेलवे के 7 अधिकारी गिरफ्तार, सीबीआई का बड़ा एक्शन- railway tender bribery case

 अधिकारियों ने एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया कि जिले में दो जगहों पर मुठभेड़ हुई, एक चिन्निगम फ्रिसल और मोडरगाम इलाके में ऑपरेशन चलाया गया। कुलगाम के फ्रिसल चिन्नीगाम इलाके में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किए जाने के दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में अब तक 8 आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल की ड्रोन फुटेज भी सामने आई है।

‘हिंदू हिंसक होता तो…’, पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के दो साल बाद सार्वजनिक मंच से नूपुर शर्मा ने राहुल गांधी पर किया पलटवार- Nupur Sharma

मुठभेड़ स्थल का दौरा करने वाले कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) वी.के. बिरधी ने कहा कि अभियान जारी रहेगा. उन्होंने कहा, कुछ शव (आतंकवादियों के) देखे गए हैं, लेकिन मुठभेड़ अभी खत्म नहीं हुई है। बिरधी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक नहीं बल्कि जिले के अंदरूनी इलाकों में है।

Surat Building Collapsed: सूरत में गिरी पांच मंजिला इमारत, 7 लोगों की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

अभी भी तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना

 शनिवार को आंतकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था। जवान कुलगाम के मुदरगाम इलाके में जारी एनकाउंटर में पहले घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इलाके में अभी भी तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। भारतीय सेना के जवान आतंकियों को तलाश में लगातार जुटे हुए हैं।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H