सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश में “एक पेड़ मां के नाम” अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के मुखिया की तारीफ की है। पीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भोपाल की जनता और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को सराहा है। वहीं पीएम के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए कहा कि एमपी में साढ़े पांच करोड़ पौधरोपण का संकल्प है जो उनके नेतृत्व में साढ़े पांच करोड़ पौधारोपण का संकल्प साकार करने का बीड़ा उठा लिया है।

अस्पतालों की लापरवाही पर CM मोहन बोले- वाहन से घर तक पहुंचाने के लिए संवेदना के साथ कर रहे प्रबंधन, 40 हजार पदों पर भर्ती, जानिए BJP कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री ने और क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया एक्स पर लिखा,  एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भोपाल के मेरे भाई-बहनों की ये पहल देशभर के लिए मिसाल है। ऐसे प्रयास पर्यावरण को स्वच्छ और सुंदर बनाने में बहुत महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

वहीं पीएम के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आपकी प्रेरणा सदैव देश का सामूहिक संकल्प बनकर जन सहभागिता के माध्यम से इतिहास रचती रही है। स्वच्छता अभियान से देश की तस्वीर बदलने से लेकर कोरोना को पराजित करने तक देश ने आपके आह्वान पर विश्व के सामने अद्भुत मिसाल पेश की है। निश्चित ही एक पेड़ मां के नाम अभियान भी देश में पर्यावरण संरक्षण के साथ मां की सेवा के पवित्र भाव को मजबूती प्रदान करेगा। आपके नेतृत्व में मध्यप्रदेश ने साढ़े पांच करोड़ पौधारोपण का संकल्प साकार करने का बीड़ा उठा लिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m