CM Nitish Kumar Viral Video: बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार अपने अनोखे बर्ताव के कारण सोशल मीडिया (social media) पर छाए हुए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नीतीश कुमार इंजीनियर के सामने हाथ जोड़े खड़े होकर बोल रहे हैं कि कहिए तो आपके पैर छू लें। इस पर प्रोजेक्ट इंजीनियर ने हाथ जोड़ते हुए उनसे ऐसा नहीं करने की विनती की।

Kulhad Pizza Couple: Private Video लीक के बाद ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ का एक और वीडियो वायरल, नई मुसीबत में फंसे?

दरअसल मौका था राजधानी पटना में जेपी गंगा पथ (JP Setu Road) के तीसरे फेस के लोकार्पण का। दरअसल नीतीश कुमार ने बुधवार (10 जुलाई) को जेपी गंगा पथ (JP Ganga Path) पर गाय घाट से लेकर कंगन घाट तक 3.4 किलोमीटर बने पुल का लोकार्पण किया। यह जेपी गंगा पथ के तीसरे फेज का उद्घाटन कार्यक्रम था। दीघा से लेकर दीदारगंज के बीच 21.5 किलोमीटर लंबा पुल गंगा के ऊपर बनाया जा रहा है, जिसे जेपी गंगा पथ कहा जाता है।

त्रिपुरा में 828 स्टूडेंट्स HIV पॉजिटिव, 47 छात्रों की AIDS से मौत – Tripura 828 Students HIV Positive

इस परियोजना के काम में हो रही देरी को लेकर नीतीश कुमार नाराज दिखे और इंजीनियरों से हाथ जोड़कर काम में तेजी लाने का आग्रह करते हुए कहने लगे कि कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं लेकिन इसका निर्माण तेजी से करिए। नीतीश कुमार की इस बात को सुनकर जेपी गंगा पथ के प्रोजेक्ट मैनेजर चौंक गए और तुरंत पीछे हटते हुए कहने लगे नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए।

कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो: पश्चिम बंगाल में महिला को लटकाकर TMC नेता ने डंडे से की पिटाई, वो चीखती रही और चिल्लाती रही लेकिन… Watch Video-

भरी सभा में जब IAS अफसर के सामने भी जोड़े थे हाथ 

हालांकि यह पहला मामला नहीं है, जब नीतीश कुमार ने किसी के सामने हाथ जोड़े हैं। विगत 4 जुलाई को भी बिहार सीएम का एक वीडियो लायरल हुआ था। वीडियो में वो IAS अफसर से उसका पैर पकड़ने की बात कहते दिखे थे। इसके पहले राजस्व और भूमि सुधार विभाग के एक कार्यक्रम में जल्दी काम करने को लेकर नीतीश कुमार ने एक आईएएस अधिकारी से कहा था कि हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं इस काम को जल्दी कर दीजिए।

नाबालिग गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवाने के बाद दी ऐसी मौत, जिसे सुनकर आपका कलेजा फट पड़ेगा- Shreya Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H