उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने UPSSSC द्वारा चयनित 7,720 लेखपालों को आज नियुक्ति-पत्र वितरित किया. नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन लोक भवन सभागार में किया गया था. इस मौके पर सीएम योगी के साथ वित्तमंत्री सुरेश खन्ना सहित कई मंत्री मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में लेखपालों से कहा कि पूर्ण विश्वास है कि आप सभी पूरी प्रतिबद्धता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे. जनता की सेवा में आप सभी की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चयन हुआ, सभी चयनित लेखपालों को बहुत बधाई, बिना भेदभाव के नौकरी मिल रही है.

सीएम योगी ने कहा कि 6 लाख युवाओं को नौकरी दी जा चुकी है, पहले भर्ती में अभ्यर्थियों से वसूली होती थी. उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है. निवेश आ रहा है. उत्तर प्रदेश आज विकास के रास्ते पर चल रहा है. यूपी देश की दूसरी बड़ी अर्थव्यवस्था है.

Unnao Road Accident: अखिलेश यादव बोले- भाजपा सरकार की लापरवाही के कारण हुई 18 लोगों की मौत

कुछ लोगों की फितरत होती है गुमराह करना

सीएम ने कहा, कुछ लोगों की फितरत होती है अच्छे कार्यों में रोड़े अटकाना और गुमराह करना. उन्होंने इस कार्य में भी रोड़े अटकाए लेकिन अधीनस्थ चयन आयोग सुप्रीम कोर्ट तक गया और और आज ये नियुक्ति पत्र वितरित किया जा रहा है.

चाचा-भतीजे वसूली पर निकल जाते थे

इस दौरान सीएम योगी ने सपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले भर्ती प्रक्रिया में तमाम समस्याएं थीं. एक परिवार आपस में जिले बांट लेता था और चाचा-भतीजे वसूली पर निकल जाते थे, लेकिन नियुक्ति प्रक्रिया में निष्पक्षता से युवाओ में विश्वास आया है. युवाओं का विश्वास ही हमारी ताकत है.

‘बुलडोजर वाले बाबा’ का जबरा फैन! ऐसे बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, देखते ही लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई

गुर्गों और दलालों के जेब में जाता था पैसा

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये वही प्रदेश है जब यहां का युवा बाहर जाता था तो पहले ही छांट दिया जाता था लेकिन आज युवा का सम्मान होता है. लोग समझ गए हैं ये नया उत्तर प्रदेश है. नए युवा हैं. पहले की सरकारों की नीयत साफ नहीं थी. भाई-भतीजावाद हावी होता था. कोर्ट से स्टे होते थे. पैसा सरकार के गुर्गों और दलालों की जेब में जाता था.

BIG BREAKING: यूपी के उन्नाव में दर्दनाक हादसा, डबल डेकर बस की टैंकर से टक्कर, 18 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक घायल

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m