सतीश दुबे, डबरा। ग्वालियर जिले के डबरा क्षेत्र में लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक बार फिर क्षेत्र से ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें बारात निकलने के दौरान रास्ते पर साइड न मिलने पर नाराज बारातियों ने कार चालक से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं कार के पूरे शीशे भी तोड़ दिए और 12 बोर की लायशेंशी पिस्टल सहित दो मोबाइल छुड़ाकर ले गए। मामला सिटी थाने पहुंचा तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

PM मोदी को रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, VD शर्मा ने दी बधाई: राहुल के बयान का समर्थन करने पर शंकराचार्य से की ये अपील

मामला डबरा के बुजुर्ग रोड शुक्ला डेयरी के पास का बताया गया है। जहां शादी समारोह को लेकर एक बारात जा रही थी, तभी भिंड जिले के निवासी जितेंद्र नरवरिया अपनी कार क्रमांक MP 07 CF 6395 को लेकर वहां से निकले इसी दौरान उनका विवाद बारात में शामिल अजय परिहार सहित अन्य लोगों से हो गया। इस विवाद में जितेंद्र नरवरिया से पहले मारपीट की फिर उनकी कार के पूरे शीशे तोड़ दिए। इतना ही नहीं उनकी 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल और दो मोबाइल को भी आरोपी छुड़ाकर ले गए।

केले के खेत में मिले तेंदुए के दोनों पैर नहीं कर रहे काम, इलाज के लिए कमला नेहरू वन्य प्राणी संग्रहालय में भेजा

मामले में एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया की आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। कुछ सुराग भी हमें लगे हैं जिनके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m