कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में फर्जी सोशल मीडिया (Fake social Media) आईडी (ID) बनाकर लोगों को ठगने वाले दो ठगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये लोगों को स्वास्थ विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

RSS मुखपत्र ने मुस्लिम आबादी पर जताई चिंता: दिग्विजय बोले- 2011 के बाद से जनगणना नहीं हुई तो फिर रिपोर्ट कहां से आई ? नफरत फैलाने का करते है काम

दरअसल, ग्वालियर के युवक राजू भदौरिया ने पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह से शिकायत की। उन्होंने कहा कि, आरोपियों द्वारा उसकी फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर लोगों को स्वास्थ्य विभाग के सिविल अस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा दिया जा रहा है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के निर्देश दिए। क्राइम ब्रांच पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर ठगो के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दो ठगो को गिरफ्तार किया है।

फर्जी रजिस्ट्री का जिम्मेदार आखिर कौन? लोकेंद्र सिंह ने SP को आवेदन सौंप की कार्रवाई की मांग, जानें पूरा मामला

ये लोगों को सिविल अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना कर ठग कर रहे थे। एक ठग ग्वालियर के डबरा का रहने वाला है और दूसरा ग्वालियर निवासी है। दोनों अभी एक साथ ग्वालियर में रह कर फर्जी सोशल मीडिया आईडी बनाकर लोगों को ठग रहे थे। फिलहाल पुलिस दोनों ठग युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है कि, अबतक कितने लोगों को ठगी का शिकार बनाया है।।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m