फिरोजपुर. छावनी के रेलवे स्टेशन पर स्थित टिकट बुकिंग काउंटर से बीते दिनों करीब 15 लाख रुपए के एकाएक गायब हो जाने की घटना के बाद मंडल अधिकारियों की ओर से ड्यूटी पर तैनात चारों कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही इस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई के लिए मंडल अधिकारियों की ओर से आरपीएफ व जीआरपी को पत्र लिखा गया है.


इसकी पुष्टि करते हुए सीनियर डीसीएम परमदीप सिंह सैनी ने कहा कि उक्त घटना संबंधी सूचना मिलने के बाद विभागीय स्तर पर उक्त मामले की जांच की
गई व उसके बाद आरोपियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही मामले की गहन जांच कर बनती कानूनी कार्रवाई के लिए आरपीएफ को लिखा गया है. वहीं इस संबंध में जब आरपीएफ के सीनियर अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले संबंधी उनके पास शिकायत पहुंची है व जांच के बाद अगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं इस मामले में थाना जीआरपी को भी पत्र लिखकर कार्रवाई के लिए लिखा गया है. इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी अशोक कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कार्रवाई के लिए पत्र मिला है जिसकी जांच के बाद अगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.