सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा उपचुनाव में कमल खिलने पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल है। कार्यकर्ताओं बाजे गाजे के साथ कार्यालय पहुंचे। एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। जोरदार आतिशबाजी की गई। पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई गई। परिणाम आने के बाद दोनों डिप्टी सीएम जहां प्रदेश कार्यालय पहुंचे वहीं सीएम डॉ मोहन यादव ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर पोस्ट कर जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया है।

भाजपा को जनता ने दिया विजयी आशीर्वाद

अमरवाड़ा जीत पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक्स (X) पर लिखा- छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव में भाजपा को मिली इस अभूतपूर्व विजय के लिए @BJP4MP प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह एवं समस्त कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं तथा अमरवाड़ा के भाई – बहनों को भाजपा को दिए इस विजयी आशीर्वाद के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं! यह विजय प्रधानमंत्री @narendramodi के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन वाली भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का परिणाम है।

जनकल्याणकारी योजनाओं की जीत – राजेंद्र शुक्ल

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि- कांग्रेस ने प्रदेश को बीमार राज्य बनाया था। बीजेपी में विकास की लहर है यह सुशासन की जीत है, जनता जनार्दन का अभिनंदन करता हूं, जनता की सूझबूझ को प्रणाम। जीत के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश संगठन को बहुत-बहुत बधाई। डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा कि- आज बहुत खुशी का दिन है, जनता में अपार उत्साह है। जनता का अटूट विश्वास बीजेपी के साथ है। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्याशी कमलेश शाह चुनाव जीते हैं। यह जीत भारतीय जनता पार्टी की सरकार और सरकार के विकास की है। जनकल्याणकारी योजनाओं की जीत है।

मध्यप्रदेश अब कांग्रेस मुक्त होने वालादेवड़ा

मुख्यमंत्री मोहन यादव संगठन के मुखिया प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को बधाई देता हूं। अमरवाड़ा क्षेत्र की जनता को और हमारे कार्यकर्ता जिन्होंने अथक परिश्रम किया उन्हें भी बधाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस साफ हो गई है। छिंदवाड़ा जो कभी कांग्रेस का गढ़ हुआ करता था, वहां कमल ही कमल है। मध्यप्रदेश अब कांग्रेस मुक्त होने वाला है। चुनाव हार गए इससे विचलित होकर कांग्रेसी अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं। कहा- लोकसभा हारे, विधानसभा हारे और अब उपचुनाव भी हारे। कांग्रेस को आत्म मंथन करना चाहिए। कांग्रेस सरकार में रहते हुए भी प्रदेश का विकास नहीं कर पाई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m