आगरा. यूपी के आगरा में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पत्नी को लाल रंग का लिपस्टिक बहुत पसंद था, लेकिन पति ने दूसरे रंग का लिपस्टिक लेकर आ गया. जिसे देखते ही वह भड़क गई और रूठकर मायके चली गई. पत्नी ने पति पर बात न सुनने की शिकायत थाने में दर्ज करा दी.

आगरा में परामर्श केंद्र में शनिवार को थाना सदर का एक मामला पहुंचा. जब काउंसलिंग कराई गई तो मामले का खुलासा हुआ. महिला ने अपने पति से लाल लिपस्टिक मंगवाई थी. पर, महरून लिपस्टिक ले आने पर पति पर मारपीट व झगड़ा करने का आरोप लगा दिया. वहीं शादी को महज छह महीने ही हुई है.

इसे भी पढ़ें – हैवान बना पति : दोस्तों के साथ Sex करने के लिए पत्नी को किया मजबूर, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

मरून रंग का लिपस्टिक देख हुई आग बबूला

जानकारी के अनुसार आगरा की युवती की शादी मथुरा के युवक के साथ छह महीने पहले हुई थी, पति राजमिस्त्री है. करीब 20 दिन पहले पत्नी ने पति से सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक मंगवाई थी पर पति मरून रंग की लिपस्टिक लेकर घर पहुंच गया. सोचा था पत्नी लिपस्टिक को देखकर खुश होगी, लेकिन जैसे ही पति ने पत्नी को मरून रंग का लिपस्टिक दिया तो पत्नी को गुस्सा आ गया.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात में नहीं बना शारीरिक संबंध, दूल्हे-दुल्हन ने एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप…

दोनों साथ रहने को हुए राजी

पत्नी ने कहा कि इसे वापस कर आओ, पति बोला कि रहने दो रख लो इसे यही बात पत्नी को इतना बुरी लगी और पत्नी अपने मायके चली गई. इतना ही नहीं पुलिस से पति की शिकायत भी कर दी. जब पुलिस के पास शिकायत आई तो मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर किया गया. जहां पति पत्नी दोनो की काउंसलिंग की गई. अब दोनों साथ रहने को राजी हो गए हैं. 

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक