शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में शनिवार 13 जुलाई को कोयला कारोबारी प्रह्लाद राय अग्रवाल पर दो अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की और मौके भाग निकले. इस दौरान उन्होंने 2 बार फायरिंग की, जिसमें एक हवा में और दूसरी गोली कार के शीशे पर जा लगी. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार शूटर मौके से भाग निकले, जिनकी तालश में पुलिस जुटी हुई है. इस बीच आज पुलिस और FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर वारदात का टेक्निकल एनालिसिस करने के लिए क्राइम सीन रीक्रिएट किया.

बता दें कि गोली चलाने के बाद भागते वक्त बाइक सवार शूटरों की तस्वीर पास में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है. CCTV कैमरे से प्राप्त फुटेज को देखकर ऐसा लग रहा है कि शूटरों ने ऐसा कारोबारी को डराने के लिए किया है. आज घटनास्थल पर पुलिस ने FSL की टीम के साथ मिलकर क्राइम सीन रीक्रिएट किया, इस दौरान सड़क को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था. ताकि अच्छी तरह से वारदात का टेक्निकल एनालिसिस किया जा सके.

हमलावरों ने पहले की रेकी फिर मौका देख की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, दोनों शूटर कारोबारी पर हमला करने के लिए नेशनल हाईवे पर महावीर नगर चौक में कारोबारी के ऑफिस के बाहर रेकी कर रहे थे. वह बाइक से काफी देर से प्रह्लाद अग्रवाल के ऑफिस आने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही कारोबारी कार से पहुंचे, शूटर तेजी से कार के करीब आए, फिर गोली चला दी. फायरिंग के बाद शूटर्स तेलीबांधा चौक के पास अनुपम नगर की ओर जाने वाले रास्ते पर अपनी बाइक रोड के किनारे खड़ी कर फरार हो गए. इस वारदात में जो बाइक इस्तेमाल हुई है, वह झारखंड नंबर पासिंग की है. पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से बाइक से कुछ फिंगर प्रिंट लिए हैं. इसके अलावा आसपास के और भी CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H