शब्बीर अहमद, भोपाल। पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल की PRO और जनसंपर्क अधिकारी पूजा थापक सुसाइड केस में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मृतिका के पति और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज़ प्रताड़ना के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। 

‘डिग्री से कुछ नहीं होने वाला, पंचर दुकान खोल लेना…’, BJP विधायक ने कॉलेज में दिया अजीब बयान, बोले- हिंदुस्तान का ज्ञान खत्म हो गया, Video Viral

दरअसल पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल की PRO पूजा थापक ने 10 जुलाई को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतिका के पिता ने उसके ससुराल वालों पर दहेज़ प्रताड़ना के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। जांच के बाद गोविंदपुरा पुलिस ने नायब तहसीलदार निखिल दुबे और सास आशा दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूजा थापक के पति नायब तहसीलदार हैं। वर्तमान में वह प्रौद्योगिकी विभाग में डेपुटेशन पर पदस्थ हैं। 

खतरे में विरासत: ऐतिहासिक अजयपाल किला स्थित रंग महल में गडे़े धन की तलाश में खुदाई, पुरातत्व महकमे में पन्ना से लेकर दिल्ली तक हलचल

गौरतलब है कि एक-दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। महिला अधिकारी का एक साल का बच्चा भी है। रात को 12:00 बजे पति से किसी बातचीत के दौरान उनका विवाद हुआ। जिसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति ने देखा तो पूजा को फांसी के फंदे से उतारकर एम्स लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m