चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पार्किंग में खड़ी कारों के कांच छर्रे से फोड़ लैपटॉप और मोबाइल फोन चोरी करने वाली गैंग के एक सक्रिय सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिछले दो दिनों में ही शहर के अलग अलग इलाके में आधा दर्जन से अधिक लूटपाट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिनमें 12 लाख रुपयों से ज्यादा का माल चोरी हो चुका है।

अवैध उत्खनन करना माफियाओं को पड़ा भारी: नदी में अचानक आई बाढ़ में फंसे बदमाश, रेत भरा ट्रैक्टर भी डूबा

इंदौर अब बाहरी प्रांतों के लुटेरों के निशाने पर हैं। ताजे घटनाक्रम में पुलिस ने तमिलनाडु के त्रिचनापल्ली के रहने वाले लोगनादन पिता नागराज लादन को गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि, लादन उस गिरोह का सदस्य है जो पार्किंग में खड़ी कारों के कांच छर्रे से फोड़ लेपटॉप और मोबाइल फोन चोरी करने में माहिर है। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

MP में आकाशीय बिजली का कहर: डबरा में खेत में काम कर रहे 2 लोग अस्पताल में भर्ती, पन्ना में किसान समेत 5 बकरियों की मौत

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश ने कबूल किया है की वह साइकिल से छर्रों से कांच फोड़कर वारदात को अंजाम देता है। इंदौर पुलिस इसी तरह के एक गिरोह को पहले भी पकड़ चुकी है। एक बार फिर गिरोह शहर में सक्रिय है और लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहा है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूरे गैंग की जानकारी जुटा रही हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m