शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले से बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने अपनी पार्टी का दामन थामकर भाजपा का दामन थाम लिया है। इस बीच प्रदेश की जयस पार्टी में बड़ी टूट होने जा रही है। दल के कई बड़े पदाधिकारी आज शाम बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।  

CM डॉ. मोहन संस्कारधानी जबलपुर में करेंगे आरआईसी का शुभारंभ: 3500 से अधिक निवेशक होंगे शामिल, संतुलित एवं समतापूर्ण विकास को मिलेगा बढ़ावा

जानकारी के मुताबिक धार से टिकट के दावेदार रहे महेंद्र कन्नौज भी बीजेपी में शामिल होंगे। महेंद्र कन्नौज लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे। आखिरी समय पर महेंद्र कन्नौज की जगह राधेश्याम मुवेल को कांग्रेस ने टिकट दिया था। शाम को बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में जयस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

बता दें कि प्रदेश के दो विधानसभा बुधनी और विजयपुर में उप चुनाव होने वाले हैं। जिसमें इन्हें बढ़ चढ़कर पार्टी का नेतृत्व करना था। लेकिन तारीख की घोषणा होने से पहले ही पदाधिकारी दल बदल कर भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इससे जयस पर बड़ा असर पड़ सकता है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m