शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में महिलाओं पर मुरुम डालकर उन्हें जिंदा दफनाने की कोशिश करने के मामले पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता को आश्वस्त किया है कि कोई भी आरोपी बख्शा नहीं जाएगा। कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा। 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त वीडियो से रीवा जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध का मामला संज्ञान में आया, जिसमें मैंने जिला प्रशासन एवं पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जिले के थाना मनगंवा अंतर्गत हनौता कोठार गांव में जमीन संबंधी पारिवारिक विवाद में दो महिलाओं पर डंपर से मुरुम डालने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दो अन्य की तलाश जारी है। उपचार के बाद महिलाओं को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मध्यप्रदेश के नागरिकों, विशेषकर महिलाओं की सुरक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उनके खिलाफ किसी भी अपराध में आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

रीवा में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने महिलाओं से जमकर मारपीट की। उन्होंने जेसीबी और हाइवा से महिलाओं के ऊपर मुरुम (लाल मिट्टी) डालकर हत्या करने की साजिश की गई। घटना के बाद घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

यहां पढ़ें पूरी खबर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m