Viral Video. लोकसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन भाजपा सांसद का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हाेंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था. अब लैब ने जांच रिपोर्ट में खुलासा किया है. बाराबंकी के तत्कालीन सांसद उपेंद्र रावत को लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ ने अपनी जांच रिपोर्ट पेश कर दी है.

बता दें कि यूपी के बाराबंकी से पूर्व सांसद उपेंद्र रावत का एक अश्लील वीडियो करीब 5 महीने पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस अश्लील वीडियो मामले में विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ ने अपनी जांच रिपोर्ट दे दी है. वीडियो का सच सामने आ गया है और ये जांच में फेल बताया गया है. इसमें वायरल अश्लील वीडियो में एआई तकनीकी के प्रयोग से इंकार नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़ें – अश्लील Video वायरल होने के बाद इस BJP सांसद ने चुनाव लड़ने से किया था इंकार, जानिए कहां से और कितने बार रह चुके हैं MP

मामले में तीन के खिलाफ FIR दर्ज

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसकी पुष्टि मूल वीडियो मिलने के बाद ही हो पाएगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले तत्कालीन सांसद उपेंद्र रावत को टिकट मिलने की घोषणा होने के दूसरे दिन अश्लील वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. उपेंद्र रावत ने इस वीडियो को आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस तकनीकि से बनाए जाने की बात कही थी. उन्होंने इस मामले में तीन मार्च को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें – युवती को कार में जबरदस्ती ले गए दो युवक, दोनों ने किया गैंगरेप, पीड़िता बाेली- देह व्यापार के लिए कर रहे मजबूर

लैब ने पेश की रिपोर्ट

पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी जिसे लेकर उपेंद्र रावत ने एक्स पर पोस्ट डालकर कहा था कि जब तक वीडियो की जांच नहीं हो जाएगी तब तक वह कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे. वीडियो की जांच के लिए क्लिप को विधि विज्ञान प्रयोगशाला महानगर लखनऊ भेजा गया था. प्रयोगशाला से इसकी रिपोर्ट आ गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक