सरकारी कर्मचारियों के आरएसएस (RSS) की गतिविधियों में शामिल होने पर लगाई गई रोक हटाए जाने पर आप सांसद संदीप पाठक  ने कहा कि जो विपक्षी दलों को तोड़ रहा हो उसके लिए तो ऐसी इजाजत देना छोटी बात है. संदीप पाठक ने कहा कि देश में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है. यह सबसे बड़ी समस्या है हमारे सामने.

संदीप पाठक ने कहा, ”मेरे सामने बेरोजगारी की समस्या है. महंगाई बढ़ रही है. किसानों की समस्या है. विपक्ष को खत्म किया जा रहा है. जो इतना कुछ कर सकते हैं. संघ में उनके लिए इजाजत देना छोटी बात है. देश में त्राहि-त्राहि हुआ पड़ा है. जब देश की संस्था विकसित होती है तो देश विकास करता है. जब संस्थाओं को खत्म कर देंगे तो देश का विकास कैसे होगा.”

GDP ग्रोथ पर यह बोले संदीप पाठक

आप नेता संदीप पाठक ने PM मोदी को लेकर कहा, ”एक बार फिर आप PM बने हैं तो उसका सदुपयोग कीजिए और काम पर फोकस कीजिए. काम कीजिए. सदन में चर्चा होगा.” निर्मला सीतारमण द्वारा GDP का डेटा पेश किए जाने पर संदीप पाठक ने कहा, ” डेटा पर डिस्कस होगा. अगर इस देश में इतनी बड़ी संख्या में किसान हैं और किसान आगे नहीं बढ़ रहे हैं, नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है तो देश आगे नहीं बढ़ सकता. इस तरह व्यवसायियों को परेशान करेंगे. अगर चंदा दे देते हो तो ठीक है, नहीं तो आपको जेल में डाल दूंगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा. डेटा कुछ भी ले आइए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.”

देश का मूड निगेटिव – संदीप पाठक

संदीप पाठक ने BJP पर हमला करते हुए कहा कि ”देश का मूड काफी निगेटिव है. जब तक सारे स्टेक होल्डर सुरक्षित और पॉजिटिव नहीं रहेंगे तब तक देश आगे नहीं बढ़ेगा. आपका उद्देश्य गरीबी और भूखमरी को खत्म करना होना चाहिए. आप विपक्षी पार्टियों को खत्म करने जा रहे हैं. इतनी छोटी और तुच्छ मानसिकता के साथ आप इतना विशाल देश कैसे चला सकते हैं.”