इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है।

यह पूरी घटना रोशनी गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक दर्जन से अधिक लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर सारीडाला गांव से एक गामी के कार्यक्रम से रोशनी जा रहे थे। इस दौरान सेमलिया फाटे पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलटी खा गई। जिसके बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें: रीवा में महिलाओं को जिंदा दफनाने का मामला: सड़कों पर उतरी कांग्रेस, कहा- प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं, CM से मांगा इस्तीफा

बताया जा रहा की ट्रैक्टर ट्राली में 15 से ज्यादा लोग सवार थे। आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना रोशनी चौकी पुलिस को दी। इसके बाद रोशनी चौकी पुलिस तीन एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायलों को खंडवा जिला अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं मामूली चोट वालों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: MP BREAKING: मंत्री तुलसी सिलावट की कार का एक्सीडेंट, कैबिनेट बैठक में शामिल होने जा रहे थे मंत्रालय

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m