शब्बीर अहमद, भोपाल। लाड़ली बहनों के एकाउंट में 250 रुपए से ज्यादा राशि डालने के फैसले पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए X पर ट्वीट करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश की बहनों को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

बजट को लेकर सियासत तेज: नेता प्रतिपक्ष बोले- Budget में प्रदेश की जनता के लिए कुछ भी नहीं, ठन-ठन गोपाल, बीजेपी ने किया पलटवार 

मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कह रहे हैं कि लाड़ली बहनों के अकाउंट में इस बार 250 रुपये ज्यादा दिए जाएंगे।लेकिन वे इस बात का कोई हिसाब नहीं दे रहे कि पिछले रक्षाबंधन पर तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा की थी कि वह कितनी लाड़ली बहनों को मिल रहा है।

MP में आफत की बारिश: जबलपुर में बाढ़ में फंसे दो सैकड़ा से ज्यादा परिवार, घरों और खेतों में घुसा पानी, मुरैना में लापरवाही का VIDEO आया सामने 

इसी तरह भाजपा ने लाड़ली बहनों की सम्मान राशि तीन हज़ार रुपये प्रतिमाह करने का वादा किया था, लेकिन अब उसका ज़िक्र तक नहीं किया जा रहा। इसलिए बहनों को दिए जा रहे 250 रुपये का ढिंढोरा पीटने के बजाय अब सरकार को बहनों से माफी मांगनी चाहिए कि उनसे गैस सिलेंडर और लाड़ली बहना सम्मान राशि को लेकर जो वादा किया था, उसे भाजपा ने ना तो निभाया है और न निभाने का कोई इरादा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m