संजय विश्वकर्मा, उमरिया। जिला मुख्यालय उमरिया में आज शहर के बीचों-बीच स्थित सब्जी मंडी में छोटे से विवाद ने बड़ा रूप धारण कर लिया। यहां कुछ लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। बदमाशों ने उसे इतना पीट दिया कि उसकी हालत खराब हो गई। यह देखकर युवक भी घबरा गए और उसे जिला चिकित्सालय में रखकर फरार हो गए। 

दरअसल मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुलहरा के मैर टोला निवासी शिवम कुशवाहा अपनी पिकअप जो कि वह किराए पर चलाता है। उसे लेकर वह सब्जी मंडी उमरिया पहुंचा था। सब्जी मंडी उमरिया में उनकी पिकअप को किसी ऑटो वाले ने पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर मारने पर शिवम ने आपत्ति दर्ज की तो ऑटो चालक ने ऑटो में रखे हुए डंडे से उस पर वार कर दिया। बीच बचाव में शिवम ने भी टायर लीवर अपने वाहन से निकाल लिया। लेकिन घटना ने बड़ा रूप तब धारण कर लिया जब मंडी में मौजूद कई लोगों ने शिवम को बंधक बनाकर के जमकर मारपीट की। शिवम की हालत बिगड़ती देख आरोपी उसे जिला चिकित्सालय उमरिया में रख करके वहां से फरार हो गए हैं।

घटना के दौरान कुछ महिलाएं भी शामिल थी जिन्होंने शिवम को ऐसे बांध दिया कि उसे खोलना मुश्किल हो गया था। तभी औरत ने चाकू से रस्सी को काटा। घटना के दौरान सैकड़ों लोग प्रत्यक्षदर्शी थे लेकिन किसी ने भी ना तो पुलिस को फोन करने की हिम्मत जुटाया और ना ही कहीं सूचना दी। 

पूरे घटनाक्रम का वीडियो पीड़ित का साथी रामफल साहू अपने मोबाइल से बना रहा था ,जिसे आरोपियों ने छीन लिया है। फिलहाल पीड़ित जिला चिकित्सालय उमरिया के कैजुअल्टी वार्ड में है और उसके साथी उसके साथ हुए हैं। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m