Nothing Phone (2a) Plus : भारतीय बाजार में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी ने अपने नये हैंडसेट को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया है. साथ ही, एक डेडिकेटेड माइक्रो पेज भी इसके लिए बनाया गया है. नथिंग का यह बजट स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में आये नथिंग फोन 2ए का अपग्रेड मॉडल होगा. नये नथिंग फोन के लुक और डिजाइन की बात करें तो यह काफी हद तक इसके स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही होगा. हालांकि, इसके सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर और फीचर्स में कुछ अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं. कंपनी ने इसके प्रॉसेसर और रैम के बारे में जानकारी ऑफिशियली रिवील कर दी है.

Nothing Phone 2a Plus 3.0GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 7350 चिपसेट से लैस होगा, जो कि 2a से 10 प्रतिशत तेज है. ग्राफिक्स-बेस्ड टास्क के लिए फोन Mali-G610 MC4 GPU के साथ आएगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में 30 प्रतिशत तेज है. यह 12GB RAM और 20GB RAM एक्सटेंशन सपोर्ट के साथ भी आएगा.

इसके अलावा नए स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कम जानकारी है. यहां तक ​​लीक से भी इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, Phone 2a के स्पेसिफिकेशंस को देख सकते है कि इसमें क्या कुछ मिलने की उम्मीद है.

संभावित फीचर्स (Nothing Phone (2a) Plus )

Phone (2a) Plus के अन्य फीचर्स Phone (2a) की तरह ही हो सकते हैं. नथिंग का यह फोन 6.7 इंच के फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा. फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है. यही नहीं, इसके प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 5 का सपोर्ट दिया गया है.

नथिंग के इस मिड बजट फोन में Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 मिल सकता है. फोन 5,000mAh की दमदार बैटरी और 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है. नथिंग का यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. फोन में 50MP के दो रियर कैमरे दिए जाएंगे. इसका मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP कैमरा मिलेगा.