न्यायद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश में चाेरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला अनूपपुर जिले सामने आया है, जहां एक अज्ञात चोर ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में चोरी की कोशिश की, लेकिन वो असफल रहा। चोर ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ भी छेड़छाड़ की। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम, डॉग स्कॉट और फिंगरप्रिंट स्पेशलिस्ट मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपी के ठिकाने का पता लगाया जा सके।

दरअसल, यह पूरी घटना अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 1 बजे सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के शाखा के सीसीटीवी छेड़छाड़ की सूचना बैंक के सर्विलांस टीम ने पुलिस को दी। जिसके बाद थाना प्रभारी और रात्रि गश्त में लगा पुलिस बल तुरंत बैंक पहुंचा और चारों ओर घेराबंदी की गई। पुलिस की आहट पाकर चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

इसे भी पढ़ें: दर्दनाक हादसे में 2 की मौत: बस और बोलेरो में भिड़ंत, गाड़ी में चिपके शव, दो की हालत गंभीर

पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान बैंक के पीछे की खिड़की को किसी अज्ञात ने तोड़कर चोरी की नीयत से बैंक में प्रवेश किया था। लेकिन मौके पर तत्काल पुलिस बल पहुंचने के कारण चोर अपने मंशा में सफल नहीं हो पाया और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। बैंक के सीसीटीवी कंट्रोल ने यह बताया है कि एक अज्ञात शख्स सिर में चादर ओढ़कर बैंक के अंदर घुसा था। बैंक कर्मचारी अर्जुन राठौर और रमेश बर्मन ने बैंक का निरीक्षण कर बताया गया कि कैश चेस्ट सुरक्षित है, कोई सामान चोरी नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें: दमोह में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन: जिला अस्पताल में प्रसूताओं की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग

सीसीटीवी के केबल के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसका फुटेज प्राप्त कर चोरी का प्रयास करने वालों की सुरागरसी का प्रयास किया जा रहा है।इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति पर केस दर्ज कर हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। डाॅग स्कॉट सहित, फिंगर स्पेशलिस्ट और साइबर सेल जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: कब्रिस्तान के गड्ढे में गिरने का मामला, भाई-बहन की मौत के 18 दिन बाद ठेकेदार पर FIR

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m