शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल कलेक्ट्रेट में बुजुर्ग की मौत को लेकर घमासान हो गया! कलेक्टर की मीटिंग में हुजूर और नरेला एसडीएम एक दूसरे का क्षेत्र बताते रहे। घटना के दो घंटे बाद भी SDM को जानकारी नहीं थी। वहीं कलेक्टर ने कहा कि मैं खुद उस इलाके में जाऊंगा जहां बुजुर्ग की मौत हुई थी।

दरअसल, सोमवार को कलेक्ट्रेट में टीएल की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें पेंडिंग मामलों को लेकर चर्चा की गई। वहीं भोपाल के बिलखिरिया थाना के अनंतपुरा गांव में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गई थी। इसे लेकर कलेक्ट्रेट में घमासान शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: पति-पत्नी ने मौत को लगाया गले: खेत में बनी झोपड़ी में लगाई फांसी, फंदे पर शव लटका देख बेटे के उड़े होश

बताया गया कि बुजुर्ग सौंच के लिए गई थी। घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका शव बरामद हुआ। घटना के 2 घंटे बाद भी एसडीएम को जानकारी नहीं थी। इसे लेकर मीटिंग में हुजूर और नरेला एसडीएम में घमासान शुरू हो गया। दोनों एसडीएम एक दूसरे का क्षेत्र बताते रहे। दोनों एसडीएम के बीच काफी देर बहस होने के बाद कलेक्टर ने कहा कि मैं खुद अनंतपुरा गांव जाऊंगा और घटना से संबंधित जानकारी लूंगा।

ये भी पढ़ें: एमपी लघु उद्योग निगम के अधिकारियों पर बड़ा आरोप: उप नेता प्रतिपक्ष बोले- 300 करोड़ के भ्रष्टाचार की हो रही तैयारी, सीएम को पत्र लिखकर की ये मांग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m